टॉयलेट एक प्रेम कथा के कलेक्शन में आई भारी गिरावट

टॉयलेट एक प्रेम कथा फिल्म को रिलीज़ हुए करीबन 11 दिन हो गए है और अब इसका कलेक्शन धीमा पड़ने लगा है. पहले हफ्ते में बेहतरीन कलेक्शन करने के बाद, इस फिल्म ने दुसरे वीकेंड भी ज़बरदस्त कमाई की. लेकिन अगर दुसरे सोमवार के कलेक्शन की बात करे तो इस फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट आई है.

toilet-ek-prem-katha

पढ़े इसे: टॉयलेट एक प्रेम कथा ने तोड़ा बद्रीनाथ की दुल्हनिया और जॉली एल एल बी 2 का रिकॉर्ड

पहले हफ्ते में टॉयलेट एक प्रेम कथा फिल्म ने 96 करोड़ की कमाई की थी. इस फिल्म ने आठवे दिन 4 करोड़ की कमाई करके 100 करोड़ के क्लब में अपनी एक अलग जगह कायम कर ली थी. इसके बाद इस फिल्म ने दुसरे हफ्ते के शनिवार को 6.75 करोड़ का दमदार कलेक्शन कर के सभी को हक्का-बक्का कर दिया था. लेकिन सबसे ज़बरदस्त कलेक्शन था दुसरे रविवार का जब इस फिल्म ने 8.25 करोड़ का कलेक्शन बटोरा था. लेकिन दुसरे 11 वे दिन के कलेक्शन से ये साफ़ पता चलता है की ये फिल्म 150 भी नहीं पहुँच पाएगी क्यूंकि दुसरे सोमवार को इसकी कमाई महज़ 2.75 करोड़ आई है. जिसके बाद टॉयलेट एक प्रेम कथा फिल्म की कुल कमाई 117 करोड़ के पार जा चुकी है.

कुल मिलाकर कहे तो अक्षय कुमार की ये फिल्म एक सुपरहिट फिल्म बन चुकी है और बहुत ही जल्द ये ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल का रिकॉर्ड भी तोड़ देगी, जो 126 करोड़ है.

इस पूरी खबर के बारे में आपकी क्या राय है? ज़रूर बताये.

देखे इसे: Bareilly Ki Barfi Box Office Collection Day 4

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *