जग्गा जासूस ने तोडा बाहुबली का रिकॉर्ड

बॉलीवुड की इस हफ्ते रिलीज़ हुई फिल्म जग्गा जासूस ने एक ऐसा कमाल कर दिया जिसपर लोगो को विश्वाश तक नहीं हो रहा. जी हाँ, इस फिल्म ने बाहुबली 2 का पहले दिन के कलेक्शन कर रिकॉर्ड तोड़ दिया है और वो भी पाकिस्तान में.

पढ़े इसे: Jagga Jasoos Box Office Collection Day 1


बाहुबली 2 पाकिस्तान में कुछ महीनो पहले ही रिलीज़ हुई थी और इस फिल्म ने पहले दिन 69 लाख की कमाई की थी. वही अगर हम बात करे रणबीर कपूर की फिल्म जग्गा जासूस की तो उसने पहले दिन बाहुबली 2 से ज्यादा कमाकर खलबली मचा दी है. जग्गा जासूस की पहले दिन की कमाई 74 लाख हुई है पाकिस्तान में. इससे इतना तो साफ है की पाकिस्तान में प्रभास से ज्यादा लोग रणबीर कपूर को पसंद करते है.

साल 2017 की बात करे तो पाकिस्तान में कई भारतीय फिल्मे रिलीज़ नहीं की गयी है. इनमे से शाह रुख खान की रईस और सलमान खान की टयूबलाइट शामिल है. वही दूसरी तरफ देखे तो कई छोटी भारतीय फिल्मे पाकिस्तान में बिना किसी दिकात के रिलीज़ की जा रही है. पिछले ही हफ्ते रिलीज़ हुई श्रीदेवी की फिल्म मोम को पाकिस्तान में अच्चा रेस्पोंस मिल रहा है और अब जग्गा जासूस के भी लोगो दीवाने हो रहे है.

जग्गा जासूस की कमाल बात ये है की ये बाकी भारतीय फिल्मो से बिलकुल ही अलग है. इसकी स्टोरी म्यूजिकल अंदाज़ में पेश की गयी है जो दर्शको को काफी लुभा रही है. वही अगर बात करे फिल्म क्रिटिक्स की तो उन्होंने भी जग्गा जासूस को काफी अच्छी रेटिंग दी है. इससे ये बात साफ़ है की जग्गा जासूस एक बढ़िया फिल्म बनकर उभर आई है.

इस फिल्म को अनुराग बासु ने डायरेक्ट किया है और इसे रणबीर कपूर ने प्रोडूस किया है. इस फिल्म में रणबीर के अलावा, कटरीना कैफ और सौरभ शुक्ला जैसे जाने-माने कलाकार भी नज़र आयेंगे.

बहरहाल, ये जानकार रणबीर के फेंस को बेहद ही ख़ुशी होगी की जग्गा जासूस ने बाहुबली 2 का रिकॉर्ड बीट कर दिया है.

इस खबर के बारे में आपका क्या कहना है? अपनी राय ज़रूर बताये.

देखे इसे: Jagga Jasoos Box Office Collection Prediction Day 2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *