क्या जब हैरी मेट सेजल 200 करोड़ कमाएगी? जानिये

बॉलीवुड के लिए साल 2017 कुछ ख़ासा अच्छा नहीं रहा है लेकिन अगस्त का आनेवाला महिना हिंदी फिल्मो के लिए खुशिया लानेवाला है. वो इस लिए की 4 अगस्त को शाहरुख खान की फिल्म जब हैरी मेट सेजल रिलीज़ होनेवाली है. आज मैं आपको बताऊंगा की क्यूँ जब हैरी मेट सेजल 200 करोड़ से ज्यादा कमाएगी.

shah-rukh-khan-JHMS

पढ़े इसे: क्या टॉयलेट एक प्रेम कथा को हरा पायेगी जब हैरी मेट सेजल?

शाहरुख खान की पिछली दो बड़ी रिलीज़ दिलवाले और रईस पर नज़र डाले तो आप को ये पता चलेगा की क्लैश होने के बावजूद इन दोनों फिल्मो ने बहुत ही अच्छा बिज़नस किया है. इन दोनों फिल्मो ने 100 करोड़ के ऊपर का आकडा पार किया और भी बहुत ही कम स्क्रीन्स होते हुए. ऐसे में अगर हम बात करे जब हैरी मेट सेजल के कलेक्शन की तो, उसे बिलकुल भी कोई खतरा नहीं है. मेरे कहने का मतलब ये है की, जब हैरी मेट सेजल के साथ कोई बड़ी फिल्म रिलीज़ नहीं हो रही है. इस वजह से शाहरुख खान की आनेवाली फिल्म को काफी फायदा होगा.
शाहरुख़ खान की फिल्मो की एडवांस बुकिंग एक हफ्ते पहले ही शुरू हो जाती है, ऐसे में पहले दिन का कलेक्शन बहुत ही ज्यादा होता है. अगर हम बात करे जब हैरी मेट सेजल के पहले दिन के कलेक्शन की तो उसका भी कलेक्शन 20 से 25 करोड़ आराम से होगा, क्यूंकि एडवांस बुकिंग और पेड प्रीव्यू से फिल्म शुक्रवार से पहले ही 8 से 9 करोड़ कमा लेगी. ऐसे में कलेक्शन की शुरवात काफी अछी होनेवाली है.

फिल्म एक्सपर्ट्स की माने तो, उनका ये मानना है की जब हैरी मेट सेजल आराम से 75 करोड़ के ऊपर पहले वीकेंड में कमा लेगी. यानी की फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन आसानी से 200 से 220 करोड़ जा सकता है.

यानी की शाहरुख खान के फेंस को टेंशन लेने की बिलकुल ज़रूरत नहीं क्यूंकि शाहरुख़ और अनुष्का की ये फिल्म ज़रूर धमाल करेगी. इसके ट्रेलर और गाने लोगो को दीवाना बना रहे है ऐसे में ये फिल्म ना चले ऐसे हो ही नहीं सकता.

इस खबर के बारे में आपकी क्या राय है? ज़रूर बताये.

देखे इसे: Indu Sarkar Box Office Collection Day 2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *