इन 5 बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने की है इंडियन क्रिकेटर से शादी

बॉलीवुड और क्रिकेट का संबंद काफी ज्यादा पुराना है. यही वजह है की हमने कई दफा बॉलीवुड एक्टर्स और क्रिकेटर को एक साथ देखा है. आज हम बात करेंगे ऐसी 5 बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के बारे में जिन्होंने ना केवेल इंडियन क्रिकेटर को डेट किया बल्कि उनसे शादी भी की.

Bollywood-Actresses-Married-Cricketers

पढ़े इसे: ये है साल 2017 की 5 बॉलीवुड हिट फिल्मे?

ये है वो पांच बॉलीवुड एक्ट्रेसेस जिन्होंने इंडियन क्रिकेटर से की शादी:

1. शर्मीला टेगोर और मंसूर अली खान पटौदी

sharmila-Tagore-Nawab-pataudi
बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्मीला टेगोर ने इंडियन टीम के कप्तान रह चुके मंसूर अली खान पटौदी ने शादी करके लोगो को चौका दिया था. इन दोनों ने कुछ समय तक एक दुसरे को डेट किया और फिर साल 1968 में शादी कर ली.

2. गीता बसरा और हरभजन सिंह

Geeta-Basra-Harbhajan-Singh
इस दोनों के प्यार के किससे बॉलीवुड जगत में काफी ज्यादा मशहूर है. वो इसलिए की शादी से पहले गीता कई दफा हरभजन सिंह को देखने क्रिकेट स्टेडियम में आया करती थी. इन दोनों की शादी साल 2015 में हो चुकी है.

3. सागरिका घाटे और ज़हीर खान


बॉलीवुड और मराठी फिल्मो में काम करनेवाली अभिनेत्री सागरिका और क्रिकेटर ज़ाहिर खान भी एक दुसरे को बेहद प्यार करते है. इन दोनों ने इसी साल मंगनी भी कर ली है और बहुत ही जल्द शादी भी करेंगे.

4. संगीता बिजलानी और मोहम्मद अज़रुद्दीन

Mohd-Azaruddin-Sangeeta-Bijlani
90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री संगीता ने भी इंडियन क्रिकेटर मोहम्मद अज़रुद्दीन से शादी की थी. वो अगल बात है की शादी के 14 साल बाद ये दोनों ने तलाक ले लिया है. इनकी शादी सन 1996 में हुई थी.

5. हेज़ल कीच और युवराज सिंह

Yuvraj-Singh-Hazel-Keech
बॉलीवुड फिल्मो में काम कर चुकी हेज़ल ने इंडियन क्रिकेटर युवराज सिंह से साल 2016 में शादी कर ली. युवराज सिंह और हेज़ल ने करीबन 5 साल एक दुसरे को डेट किया और फिर जाकर हेज़ल शादी के लिए राज़ी हुई.

इस पूरी खबर पर आपकी क्या राय है? ज़रूर बताये.

देखे इसे: Baahubali 2 Will Never Release In China? I Here’s The Reason

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *