इन 5 टीवी एक्टर्स ने शादी के बाद लिया तलाक!

टीवी की दुनिए से तालुक रखने वाले कुछ ऐसे कलाकार भी होते है, जिनकी शादी ज्यादा दिन तक टिक नहीं पाती है. आज हम बात करेंगे ऐसे पांच टीवी कलाकारों के बारे में, जिन्होंने इस साल या तो तलाक लिया है, या फिर एक दुसरे से दुरी बना ली ही.
5-TV-Actors-Marriage-Divorce-2017

पढ़े इसे: टीवी की दुनिया में अक्षय कुमार की धमाकेदार एंट्री, 30 सितंबर को शुरू होगा उनका कॉमेडी शो

5 टीवी कलाकारों ने शादी के बाद लिया तलाक:

1. विवियन डी सेना और वह्बीज़ डोराबजी


टीवी जगत में इन दोनों सितारों का नाम बड़ा ही मशहूर है. इन दोनों की शादी धूम-धाम से हुई थी लेकिन पिछले एक साल से ये दोनों अलग रहने लगे है. हालही में इन दोनो ने तलाक भी ले लिया है.

2. पंकित ठक्कर और प्राची

Pankit-Thakker-Prachi
इन दोनों ने साल 2000 में शादी की थी लेकिन अब जाकर ये दोनों अलग-अलग हो चुके है. प्राची ने अपने पति से दूर रहने का कारण पंकित और वह्बीज़ की बढती नज़दीकियो को बताया है. लेकिन, इस बात का वह्बीज़ ने पूरी तरह से इनकार किया है.

3. रघु राम और सुगंधा गर्ग


इन दोनों कलाकारो ने साल 2007 में एक-दुसरे से शादी की थी. अब जाकर ये दोनों अलग हो चुके है और इन्होंने तलाक भी ले लिया है.

4. मंदना करीमी और गौरव गुप्ता


इन दोनों की शादी इसी साल ही हुई थी लेकिन कुछ महीनो के अन्दर ही मंदना ने गौरव का साथ छोड़ दिया. मंदना ने बताया की उनका पति उन्हें तंग करता था.

5. जूही परमार और सचिन श्रॉफ

Juhi -Parmar-Sachin-Shroff
जूही और सचिन की शादी को लगभग 8 साल हो चुके है लेकिन ऐसी खबरे आ रही है की, इन दोनों के बिच कुछ भी ठीक नहीं है. खबरों की माने तो जूही और सचिन तलाक लेने वाले है, लेकिन इस बारे में दोनों ने अबतक कुछ भी नहीं कहा है.

इस खबर के बारे में आपकी क्या राय है? ज़रूर बताये.

देखे इसे: Salman Khan Being In Touch App Review

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *