जब हैरी मेट सेजल सुपरहिट होने के ये 5 कारण

शाहरुख खान की आनेवाली फिल्म जब हैरी मेट सेजल को सुपरहिट होने से कोई नहीं रोक सकता. जी हाँ, मैं बिलकुल सही कह रहा हु, क्यूंकि ये फिल्म बाकी फिल्मो से काफी अलग और अनोखी है. आज हम बात करेंगे जब हैरी मेट सेजल के पांच ऐसे कारणों के बारे में जिससे ये साबित होता है की ये फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट होगी.

पढ़े इसे: Krushna Abhishek Says, Kapil Shama Is The Shah Rukh Khan Of Television

जब हैरी मेट सेजल के सुपरहिट होने के ये है 5 कारण:

1. कहानी
anushka-plays-punjabi-gujarati-sejal
इस फिल्म की कहानी बड़ी ही अनोखी और दमदार होगी. जी हाँ, ये हम इसलिए कह रहे है की क्यूंकि ये इम्तियाज़ अली की फिल्म है. इम्तिआज़ एक ऐसे लौते बॉलीवुड के डायरेक्टर है जो खुद ही फिल्म लिखकर उसे डायरेक्ट करते है. उन्होंने राकस्टार और जब वि मेट जैसी सुपरहिट फिल्मे दी है और उनकी प्रितिभा पर डाउट नहीं किया जा सकता. यानिकी ये फिल्म भी ज़रूर सुपरहिट होगी.

2. गाने

SRK-JHMS
इस फिल्म के अबतक जितने भी गाने आये है, सभी ने हमारा दिल जीत लिया है. चाहे वो राधा सांग हो या फिर सफ़र या फिर हवाएं. ये सभी गाने बहुत ही बेहतरीन तरीके से गए और फिल्माए गए है. इस फिल्म का म्यूजिक भी सरहनीय लग रहा है, जिसे प्रीतम ने दिया है.

3. शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा की केमिस्ट्री

SRK-Anushka-Hawayein
शाहरुख खान और अनुष्का इस फिल्म के पहले भी दो बार एक साथ काम कर चुके है. एक बार रब ने बना दी जोड़ी और दूसरी बार जब तक है जान, ये दोनों फिल्मे सुपरहिट है. तो ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा की उनकी आनेवाली फिल्म भी सुपरहिट होगी.

4. ट्रेलर

anushka-sharma-roles-imtiaz-harry-sejal
इस फिल्म का ट्रेलर 6 दिन पहले ही रिलीज़ हुआ है और पहले चार दिनों में ही इसने 1 करोड़ व्यूज हासिल कर लिए है. जिससे ये साफ़ है की लोगो को इस फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आया है. यानी की फिल्म देखने के लिए लोग काफी उत्साहित है और इससे फिल्म के सुपरहिट होने के काफी ज्यादा चांसेस है.

5. टॉयलेट एक प्रेम कथा से नहीं होगी टक्कर

SRK-Akshay
जब हैरी मेट सेजल की रिलीज़ डेट अगस्त 11, 2017 तय हुई थी, तब सभी लोगो सरप्राइज हो गए थे. क्यूंकि उसी दिन अक्षय की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा भी रिलीज़ होनेवाली है. लेकीन अच्छी खबर ये है की अब ये फिल्म अक्षय की फिल्म से नहीं टकराएगी. शाहरुख खान ने अपनी फिल्म की रिलीज़ डेट एक हफ्ते पीछे ले ली है जिससे इतना साफ़ है की इस फिल्म की टक्कर अब अक्षय की फिल्म से बिलकुल नहीं होगी. यानि की इस फिल्म को ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन्स मिलेगी और ज्यादा ऑडियंस इसे देखने आयेंगे.

ये है इस फिल्म के हिट होने के 5 बड़े कारण.

आप इस खबर के बारे में क्या कहना चाहते है? अपनी राय कमेंट ज़रूर करे.

देखे इसे: Munna Michael Box Office Collection Prediction Day 6

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *